नीता अंबानी nita ambani
सबसे अमीर घर से ताल्लुक रखने वाली नीता अंबानी

Celebrities भारत के सबसे अमीर घराने की हैं नीता अंबानी

भारत में सबसे अमीर घराने की नीता अंबानी को तो आप सब ही जानते होंगे। अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बता देते है की नीता अंबानी कोन हैं। नीता अंबानी भारत के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की पत्नी हैं।

नीता अंबानी को आप सभी ने ज़्यदा तर क्रिकेट ग्राउंड में देखा होगा। जी हा आईपीएल मैचों के दौरान अपनी टीम मुंबई इंडियन को चीयर करने हमेशा पहुंचती है नीता अंबानी।

 

नीता अंबानी के पास किसी भी चीज़ की कमी नहीं हैं। और होगी भी कैसे दुनिया के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की पत्नी जो हैं। अब अगर नीता किसी बड़े घर से ताल्लुक रखती हैं तो इनके शोक भी ऊंचे होंगे। हालही में नीता अंबानी ने एक गाड़ी खरीदी हैं जिसके दाम सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

हालही में नीता अंबानी ने AUDI A 9 Chameleon खरीदी हैं। यह एक स्पेशल एडिशन हैं जिसकी कुछ ही यूनिट मार्केट में आए हैं। बता दे की यह कार अभी भारत में नहीं आई हैं यह कार नीता अंबानी ने USA से इम्पोर्ट करवाई हैं।

इस कार की USA में कीमत 90 करोड़ की हैं (Price in USA 90 CR )लेकिन इम्पोर्ट करने के बाद इसकी कीमत 100 करोड़ हो गई। नीता अंबानी ने यह कार सिर्फ अपने ऑफिस जाने आने के लिए ली हैं।

यह कार बहुत ही लक्ज़री कारों में से एक हैं। इसकी खूबसूरती देख कर आप इस कार के दीवाने हो जाएंगे। कंपनी ने यह कार बहुत ही कम यूनिट में बनाई हैं। जो खाली चुनिन्दा लोगों को दी जाएगी। फ़िलहाल यह गाड़ी नीता अंबानी के घर आ चुकी हैं। अब वो इस में बैठ कर अपने ऑफिस जा आ सकेंगी।

Previous articleबड़े तालाब के बिगड़ते हालात, 10 साल बाद बनी यह स्थिति
Next articleआईपीएल के बाद टीम इंडिया ने कसली कमर