Breaking News
elvish yadav

“Elvish Yadav” मशहूर यूट्यूबर और BIGG BOSS ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। नोएडा पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, ए. यादव ने कबूल किया कि उन्होंने पार्टी के लिए सांप और सांप के जहर का ऑर्डर दिया था. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें पुलिस हिरासत में अन्य अपराधियों के बारे में पहले से ही जानकारी थी. रविवार को नोएडा पुलिस ने अल्फ यादव को पूछताछ के लिए बुलाया.

इसके बाद पुलिस ने एल्विस को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब, पुलिस सूत्रों ने कहा कि एल्विश यादव ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह राहुल सहित सभी आरोपियों से विभिन्न रेव पार्टियों में मिला था और उन्हें जानता था। इसके अलावा, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अपराधियों के साथ संवाद किया। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 के तहत मामला दर्ज किया है. एनडीपीएस अधिनियम की यह धारा तब लागू होती है जब कोई नशीली दवाओं की साजिश में शामिल होता है। उदाहरण के लिए, दवाइयाँ खरीदना और बेचना। इस कानून के तहत आरोपी को आसानी से जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता.

इस बीच जेन के लिए मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. पिछले साल नवंबर में पुलिस ने नोएडा से पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. ये पांच हैं राहुल, टीटोनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ। पुलिस को उन पर विभिन्न प्रकार के सांप और सांप का जहर मिला। जांच के दौरान पता चला कि रियो फेस्टिवल में सांप के जहर का इस्तेमाल किया गया था। पूछताछ के दौरान अपराधियों को पता चला कि अल्फ यादव की पार्टी में जहर से बनी दवाओं का भी इस्तेमाल किया गया था. बाद में पुलिस ने इनमें से कई अपराधियों और जान यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Previous articleमध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं-12वीं: के छात्रों को मिलेगा बोनस अंक
Next articleसुप्रीम कोर्ट ने SBI को चुनावी बॉन्ड योजना का सारा डेटा सार्वजनिक करने का आदेश दिया