Hollywood News बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफ़ी सुर्खिया बटोर रहीं हैं।

हालही में प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क के जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर देखी गई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी कुछ ज़्यदा ही आगे बढ़ती नज़र आ रहीं हैं। यह दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए। आप देख सकते हैं की प्रियंका ने पिंक कलर का टॉप और पैंट पहना हुआ हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने अलग से व्हाइट जैकेट भी ले रखा था जिसे वो और ग्लैमरस लग रहीं थीं। वहीं निक जोनस भी ब्लैक जींस और ब्लू जैकेट के साथ डैशिंग लुक में नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी इनकी यह तस्वीरें काफी वायरल हो रहीं हैं। इनकी यह तस्वीरें इनके फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं। इनकी लव स्टोरी और इनकी नज़दीकिया दर्शकों को काफी पसंद आ रहीं हैं।

इन दोनों को अक्सर साथ साथ देखा जा रहा हैं। इन दोनों की नज़दीकिया कुछ और ही बया कर रहीं हैं। हलाकि इस बात का अभी तक पता नहीं चला हैं की यह दोनों कहा गए थे।

बताते चले की निक जोनस प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। लेकिन इन दिनों दोनों के बीच काफी प्यार देखा जा रहा हैं। इससे पहले इन दोनों को एक डिनर डेट पर भी साथ स्पॉट किया गया था। यह दोनों इन दिनों काफी समय एक साथ बिता रहें हैं।

प्रियंका और निकी आज से ही नहीं बल्कि कई महीनो से एक साथ हैं। यह नज़दीकियां इन दोनों के बीच बढ़ती जा रहीं हैं। बता दे की कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा निक के साथ अमेरिका में बेस बॉल मैच भी देखने पहुंची थीं

Previous articleरणवीर सिंह ने शेयर किया अपना पहला लुक
Next articleअब उठाए फीफा वर्ल्ड कप का लुफ्त, इन एप्स पर