पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन और सदस्य कोरोना से संक्रमित

0
30
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन और सदस्य कोरोना से संक्रमित
Breaking news

न्यूजीलैंड दौरे पर गयी पाकिस्तान टीम के तीन और सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही टीम के कुल 10 सदस्य अबतक इस महामारी की चपेट में आ गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान टीम के 46 सदस्यों का टेस्ट किया गया था। इसके अलावा सात लोग पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। स्वास्थ्य प्रशासन ने बताया कि 42 लोगों के नतीजे नेगेटिव आए हैं जबकि तीन की जांच की जा रही और एक सदस्य का नतीजा आना बाकी है।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 18 दिसंबर से तीन मैचों की टी-20 औऱ दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। इसके लिए पाकिस्तान की टीम क्वारेंटीन में है। लेकिन उसके कुछ सदस्यों ने पहले दिन ही क्वारेंटीन नियमों का उल्लंघन किया था जिसके बाद न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने उसे अंतिम चेतावनी दी थी।

इससे पहले न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ एश्ले ब्लूमफील्ड ने क्वारेंटीन प्रोटोकॉल तोड़ने पर पाकिस्तान की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था, “टीम के सदस्यों को अपने-अपने कमरे में रहना था लेकिन कुछ सदस्यों ने इसका उल्लंघन किया और साथ में रहे, खाना बांटा तथा मास्क भी नहीं पहना।”

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने भी खिलाड़ियों को संदेश भेज कर कहा है कि अगर खिलाड़ियों ने एक और बार नियमों का उल्लंघन किया तो उन्हें वापस स्वदेश भेज दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here