बेहरेनडॉर्फ के स्पैल ने हमारे लिए राह बनाई – रोहित

0
12
Rohit Sharma in action
Mumbai Indians' Rohit Sharma in action during the 15th IPL 2019 match between Mumbai Indians and Chennai Super Kings at Wankhede Stadium in Mumbai, on April 3, 2019.

मुंबई, 4 अप्रैल | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में बुधवार देर रात चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से मात देने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने उनकी टीम के लिए जीत की राह तय कर दी थी।जेसन ने 171 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई के दोनों सलामी बल्लेबाजों- अंबाती रायडू और शेन वाटसन के विकेट ने चेन्नई को परेशानी में डाल दिया था जिससे वो बाहर नहीं आ पाई और मैच गंवा बैठी। 

रोहित ने कहा, “जेसन ने आस्ट्रेलिया के लिए नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की है। हम सभी जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं। उन्होंने वही हमारे लिए किया और उनके स्पैल ने हमारे लिए रास्ते खोल दिए थे।”

रोहित ने कहा कि मुंबई के लिए जीतना और जीतने की आदत बनाने की जरूरत है क्योंकि टीम उस स्थिति में नहीं पहुंचना चाहती जहां उसे हर मैच जीतने की जरूरत पड़े। 

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि आईपीएल में हर मैच अहम होता है। जब आप शुरुआती दो मैच हार जाते हो तो हर मैच अहम बन जाता है। हम उस स्थिति में नहीं पहुंचाना चाहते जहां हमें आखिरी में जाकर हर मैच जीतना पड़े। यह काफी मुश्किल होता है। हम बस उस तरह की क्रिकेट खेलना चाहते हैं जिस तरह कि क्रिकेट खेलने के लिए मुंबई जानी जाती है। हम सिर्फ अपने आप को लीग में बनाए रखना चाहते हैं।”

रोहित ने कहा कि वह टीम द्वारा खड़े किए गए स्कोर से खुश थे। 

कप्तान ने कहा, “मुझे लगता है कि 170 मजबूत स्कोर था। हम जानते थे पिच में कुछ है और अगर हम कुछ विकेट जल्दी निकाल सके तो यह हमारे लिए अच्छा साबित हो सकता है और यही हुआ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here