मुंबई की सधी गेंदबाजी के सामने 18.4 ओवर में 118 रन पर ही सिमट गयी- हैदराबाद

0
93
इससे पहले हैदराबाद की टीम मुंबई की सधी गेंदबाजी के सामने 18.4 ओवर में 118 रन पर ही सिमट गयी। हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियम्सन ने 21 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 29 रन और यूसुफ पठान ने 33 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के के सहारे 29 रन बनाये।
मनीष पांडेय ने 16 और मोहम्मद नबी ने 14 रन बनाये। अन्य कोई बल्लेबाज दहाई की संख्या में नहीं पहुंच सका। हैदराबाद के स्कोर में आठ वाइड सहित 12 अतिरिक्त रनों का भी योगदान रहा।
शिखर धवन की चोट से उबर से उबर कर वापसी सुखद नहीं रही और वह छह गेंदों में मात्र पांच रन बनाकर आउट हो गए। तीसरे नंबर पर उतरे रिद्धिमान साहा का खाता भी नहीं खुला। मिशेल मैकक्लेनेगन ने इन दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। विलियम्सन ने पांडेय के साथ तीसरे विकेट के लिए 24 रन जोड़े लेकिन इसके बाद विकेटों का जो पतन शुरू हुआ वह टीम के 118 रन पर सिमटने के साथ ही समाप्त हुआ।
विलियम्सन टीम के 63 और पठान आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए। पठान की बेशकीमती पारी से ही हैदराबाद 118 तक पहुंच सका। मैकक्लेनेगन ने 22 रन पर दो विकेट, हार्दिक पांड्या ने 20 रन पर दो विकेट और मयंक मार्कन्डे 15 रन पर दो विकेट लिए जबकि जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान ने एक-एक विकेट लिया।
राजवार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here