मोदी सरकार की सभी योजनाएं रहीं नाकाम – मल्लिकार्जुन खड़गे

0
53

National News – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के नेता और पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे ने जमकर पलटवार किया।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा की पीएम मोदी हर कार्यक्रम में सवाल उठाते हैं कि कांग्रेस ने बीते 70 साल में क्या किया? जिस पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा एक चायवाला इसलिए देश का प्रधानमंत्री बन सका क्योंकि हमने लोकतंत्र को बचाए रखा।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा की पीएम मोदी हर बार 43 साल पहले के आपातकाल पर बात करते हैं लेकिन देश में बीते चार साल से जो अघोषित आपातकाल चल रहा है, उसका क्या? पीएम मोदी इंदिरा गांधी, राजीव और सोनिया गांधी को निशाना बनाते हैं।

ये भाजपा की सोची-समझी रणनीति के तहत ही होता है। पीएम मोदी द्वारा निकली गई हर योजना नाकाम रहीं हैं। किसान भाई आत्महत्या कर रहे हैं। इसके साथ ही उनका कर्ज माफ़ नहीं हो रहा हैं। व्यापार की गति भी धीमी है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा की मोदी सरकार के रहते लोगों की जिंदगी में अच्छे दिन नहीं आएंगे। अच्छे दिन तभी आएंगे जब मोदी सरकार चली जाएगी।’

खड़गे ने कहा, “अगर कांग्रेस महाराष्ट्र में जीत दर्ज करती है तो लोकसभा चुनाव में भी हमारी जीत होगी। केंद्र में जीत महाराष्ट्र पर निर्भर करती है।’ कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि पार्टी अगस्त के आखिरी हफ्ते या सितंबर की शुरुआत से राज्य के 6 संभागों में प्रदर्शन करेगी। इसमें राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here