राजधानी भोपाल में बारिश का दौर जारी, 4 घंटे में 3 इंच बारिश

0
156

Bhopal Samachar – आज सुबह से ही राजधानी भोपाल में बारिश का दौर जारी हैं। सुबह से हो रहीं बारिश ने कई इलाकों में मुसीबत बड़ा दी हैं। कई इलाकों में सड़के लबालब हो गईं।

कई निचली बस्तियों में घरों में पानी भर गया। इसके साथ ही कई इलाकों में बिजली गुल होने की भी खबर है। हालांकि महापौर अलोक शर्मा ने सभी अफसरों को फील्ड में जाने के निर्देश दिए हैं। बता दे की मौसम विभाग के अनुसार राजधानी भोपाल में 4 घंटे के भीतर करीब 3 इंच बारिश दर्ज की जा चुकी हैं।

बताते चले की कई इलाकों में जलभराव के हालत बने हुए हैं। प्रशासन अकादमी से शाहपुरा लेक सामने से मनीषा मार्केट की ओर जाने वाले रास्ते पर ट्राफिक रोक दिया गया है।

इसके साथ ही पुराने शहर में कई जगह सड़कों पर पानी जमा होने के कारण ट्राफिक डायर्वट किया गया है। इस से पहले नगर निगम ने जलभराव की समस्या नहीं होने का दावा किया था। लेकिन कुछ ही घंटो की बारिश में नगर निगम की पोल खोल कर रख दी।

इन जगहों पर हैं जलभराव

हबीबगंज अंडर ब्रिज, प्रशासन अकादमी के सामने, मानसरोवर कॉम्पलेक्स के सामने, अवधपुरी की कई कॉलोनियां, अयोध्यानगर, जेके रोड, कल्पना नगर शिवमंदिर, वाजपेयी नगर, आरिफ नगर, हमीदिया रोड, भारत टॉकीज चौराहा, पुल पातरा, सेफिया कॉलेज रोड, भोपाल टॉकीज और इसके साथ ही कोलार की कई कॉलोनियां।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here