रिद्धिमान साहा की चोट गंभीर, इस खिलाड़ी को मिल सकता हैं टीम में मौका

0
57
Saha
दिनेश कार्तिक को मिल सकती है टीम में जगह

भारत अफगानिस्तान के बीच खेला जाना है एक मैच

भारतीय टीम इन दिनों अपने आने वाले मैच की तैयारी की जुटी हुई हैं। जहा एक तरफ टीम ज़ोरो से प्रैक्टिस कर रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ टीम के लिए एक मुशिकल भी खड़ी हो गई हैं। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा अभी तक अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उभर सके हैं। रिद्धिमान साहा को एक विकेटकीपर के तौर पर एक मात्र टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया था।

बता दे की अफगानिस्तान की टीम भारत दौरा कर रहीं हैं।

अफगानिस्तान की टीम भारत के खिलाफ एक टेस्ट मैच 14 जून को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेलेगी। भारतीय खिलाड़ी रिद्धिमान साहा की मुशिकलें अब बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। रिद्धिमान साहा आईपीएल मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इस छोटे के दौरान उन्हें अंगूठे पर चोट लगी थी जिससे वो अभी तक नहीं उभर सके हैं। जिसके बाद उनकी जगह टीम में दिनेश कार्तिक के शमिल होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं।
आईपीएल के अच्छे प्रदर्शन के बाद दिनेश कार्तिक को एमएसके प्रसाद की अगुआई वाली चयन समिति इंग्लैंड दौरे में शामिल करने के मूड में हैं। दिनेश कार्तिक का इंग्लैंड दौरा काफी अच्छा रहा हैं। साल 2007 में दिनेश कार्तिक ने सीरीज में तीन अर्द्धशतकिया पारी खेली थी। वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल भी टीम में शामिल होने को तैयार हैं। केएल राहुल का कहना हैं कि ‍यदि टीम चाहे तो वे विकेटकीपर का दायित्व निभाने को भी तैयार है। उन्होंने कहा, मैं दोहरी जिम्मेदारी संभालने को तैयार हूं। मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here