लंदन में सेलिब्रेट की महेंद्र सिंह धोनी ने 8 वीं वेडिंग एनिवर्सरी

0
120

Sports News – भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपनी 8 वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं।

महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ लंदन में ये वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं। बता दे की इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर हैं। इस दौरान धोनी की पत्नी साक्षी भी उनके साथ हैं। धोनी भारतीय टीम के अब तक सबसे कूल कप्तान रहें हैं। लोग आज भी उन्हें कप्तान कूल के नाम से बुलाते हैं। माहि न केवल मैदान पर कूल हैं बल्कि ये अपनी निजी ज़िंदगी में भी इतने ही कूल हैं। धोनी के लिए आज का दिन बेहद ख़ास हैं।

dhoni and sakshi

महेंद्र सिंह धोनी ने 4 जुलाई 2010 में साक्षी के साथ 7 जन्मों के लिए बंधे थे।

इस से पहले माहि ने साक्षी को 2 साल तक डेट किया था। और अचानक वैलेंटाइन के दिन साक्षी को शादी के लिए प्रपोज़ किया था, और कुछ ही दिनों बाद उनके साथ शादी की थी।

dhoni and sakshi

कप्तान कूल ने अपनी शादी भी बड़े कूल तरीके से की थी। उनकी शादी में उनके कुछ ही करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

dhoni and sakshi

साक्षी से मुलाकता होने से पहले माहि की एक और गर्लफ्रेंड थीं। जिनकी एक एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई थीं। जिसके बाद माहि एक दम अकेले पड़ गए थे। तभी उनकी मुलाकात साक्षी से एक होटल में हुई। और मुलाकात के बाद दोनों की नज़दीकिया बढ़ती चली गई। लेकिन तभी माहि के फैंस और पब्लिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने साक्षी से शादी कर सबसे मुह बंद कर दिए।

dhoni family

साल 2015 में माहि पिता बने। इस दौरान भारतीय टीम वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलिया में थी। लेकिन माहि को इसकी खबर सुरेश रैना ने मैसेज कर दी।

dhoni and sakshi

साक्षी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की उन्होंने सोचा नहीं था की इतना बड़ा क्रिकेटर उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करेगा। मानों साक्षी की किसमत में धोनी का नाम ही लिखा था। धोनी और साक्षी क्रिकेट की दुनिया के एक बेहतरीन कपल हैं। इन दोनों के पूरी दुनिया में करड़ो फैंस हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here