शर्म मिटाने के लिए रणवीर ने किया न्यूड सीन

0
129

फिल्म की कहानी की मांग को देखते हुए अक्सर अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसा कुछ कर जाते हैं,

जिससे लंबे समय तक उनकी चर्चा होती रहती है। अभिनेत्रियों की कौन कहे यहां तक अभिनेता भी कहानी की मांग पर न्यूड सीन देने को तत्पर रहते हैं। ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर के साथ हुआ है। दरअसल रणबीर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में न्यूड सीन दिया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखे इस सीन के चर्चे आम हो गए हैं।
अब जबकि रणबीर के न्यूड सीन के चर्चे हो ही रहे हैं तो फिर रणबीर इस मामले में खुद क्या कहते हैं यह जानना तो दर्शेकों व फैंस का अधिकार बनता ही है। रणबीर ने रिएक्शन देते हुए कहा ‘मैंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ में पहली मर्तबा न्यूड सीन किया था। उसमें मैंने टॉवल ड्रॉप किया था। वैसे तो मैं रियल लाइफ में काफी शर्मीला हूं, लेकिन कैमरा ऑन होने के बाद मेरी शर्म दूर हो जाती है।’ रणबीर का कहना है कि ‘जब आप कोई किरदार निभाते हैं तो अपने इमोशन में न्यूड होना पड़ता है।’ यहां आपको बतला दें कि रणबीर ने संजू में तब कपड़े उतारे हैं
जबकि संजय दत्त आर्म्स एक्ट में फंसने के बाद जेल जाते हैं और उसे असलियत दिखाने की खातिर उन्हें ऐसा करना पड़ता है। दरअसल जेल में एंट्री के वक्त चेकिंग के दौरान उनके कपड़े उतरवा लिए जाते हैं। इसे रणबीर ने जीवंतता प्रदान की है और रोल को बेहद संजीदगी के साथ किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here