स्मिथ” वार्नर और बैनक्रॉफ्ट फिर आएंगे टीम में -मार्क वा

0
75

 

 

आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और इस समय राष्ट्रीय चयनकर्ता मार्क वॉ का कहना है कि स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट जब अपना प्रतिबंध समाप्त कर लेंगे तब वह इन तीनों को टीम में चयन करने के लिए एक पल भी नहीं सोचेंगे। आस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए मुश्किल समय बताते हुए वॉ ने स्काई स्पोटर्स रेडियो से कहा, मेरा निजी तौर पर मानना है कि यह तीनों खिलाड़ी काफी अच्छे हैं और शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने गलती की है, हर कोई करता है। मैं ऐसे किसी इंसान से नहीं मिला जिसने गलती न की हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने यह गलती की है और इसके लिए वो भारी कीमत चुका रहे हैं।”

 

1999 में विश्व कप जीतने वाले आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहे मार्क वॉ ने कहा, हमें सच्चाई की तरफ देखना चाहिए। आपको उन्हें दोबारा मैदान पर लाना होगा। आपको उन्हें माफ करना होगा और उम्मीद है इससे वो वहां वापस आएंगे जहां थे। मालूम हो कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में स्मिथ, वार्नर और बैनक्रॉफ्ट को बॉल टेम्परिंग का दोषी पाया गया था। इसी अपराध के कारण सीए ने स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध तो वहीं बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीनों का प्रतिबंध लगाया था। इन तीनों खिलाड़ियों के पास सीए के प्रतिबंध के खिलाफ अपील करने के लिए गुरुवार तक का समय है।

 

मार्क वॉ आस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम के चयनकर्ता हैं। आस्ट्रेलिया को संभवत: अक्टूबर में पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के लिए जाना है। इसके बाद वो भारत और श्रीलंका की मेजबानी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here