200 बच्चों के दिल से जुड़ी बीमारी का इलाज कराएंगे अक्षय कुमार

0
253
200 बच्चों के दिल से जुड़ी बीमारी का इलाज कराएंगे अक्षय कुमार
मुंबई, 24 अप्रैल  बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और पूजा चोपड़ा 200 बच्चों के दिल से जुड़ी बीमारी का इलाज करायेंगे।
बॉलीवुड अभनेता अक्षय कुमार अक्स सोशल एक्टिवीटिज में हिस्सा लेकर जरुरतमंदों की मदद करते रहे हैं। अक्षय कुमार, पूजा चोपड़ा के साथ मिलकर गरीब बच्चों के दिल से जुड़ी बीमारी की नि:शुल्क सर्जरी करवाने के अभियान से जुड़े हैं।
अक्षय कुमार और पूजा चोपड़ा हैप्पी हेल्थ इंडिया का चेहरा हैं। इसके अंतर्गत 200 गरीब बच्चों के दिल की बीमारी की नि:शुल्क सर्जरी की जाएगी। अक्षय कुमार ने इस अभियान को सात अप्रैल को लांच किया था। इसके बाद पूजा चोपड़ा अभी हाल ही में इस अभियान से जुड़ी हैं। इस अभियान से जुड़ने को लेकर दोनों का एक ही उद्देश्य है कि भारत को स्वस्थ दिल की हैबिट अपनाने के लिए प्रेरित किया जाए। अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे बहुत ही हर्ष हो रहा है, यह संदेश देते हुए कि हैव अ हार्ट टू सेव अ हार्ट जो कि पूरे भारत भर में रहेगा।
पूर्व मिस इंडिया पूजा चोपड़ा ने बताया कि अब समय आ गया है कि हमें हार्टी इंडिया के खुशहाल नागरिक बनने के लिए अच्छी हैबिट्स को फॉलो करना चाहिए। इन दिनों लोगों को दिल से जुड़ी बीमारियां बहुत ही कम उम्र में हो रही हैं जो चिंतनीय है।प्रेम आजादवार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here