free 1000 GB

नई दिल्ली – रिलायंस जिओ गीगा फाइबर की कमर्शियल लॉचिंग होनी बाकी है,

लेकिन लांच से पहले ही स्पीड सहित कई और महत्वपूर्ण जानकारियां सार्वजनिक हो गईं हैं। इसके बाद एयरटेल ब्रॉडबैंड सेगमेंट में कॉम्पिटिशन में आगे रहने के लिए ढेरों ऑफर्स ग्राहकों को उपलब्ध करा रहा है। एयरटेल अपने ग्राहकों को तीन महीने के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन और नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, डेटा कैरी फॉर्वर्ड का ऑप्शन और लॉग टर्म प्लान में डिस्काउंट जैसे फायदे दे रहा है। कंपनी 6 महीने की वैलिडिटी के साथ 1000जीबी या 1टीबी बोनस डेटा भी दे रही है।

इस मौजूदा ब्रॉडबैंड प्लान के फायदे के साथ यूज किया जा सकता है।

पहले ये बोनस डेटा का ऑफर 31 मार्च, 2019 तक के लिए उपलब्ध कराया गया था। हालांकि अब इस वैलिडिटी को बढ़ाया गया है और फिलहाल इसकी एक्सपायरी डेट नहीं जाहिर की गई है। यानी अगर अब आप एयरटेल वी -फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लेते हैं, तो आपको 6 महीने के लिए एडिशनल डेटा का लाभ मिलेगा। एयरटेल वी-फाइबर प्लान की शुरुआत कुछ शहरों में 399 रुपये से होती है और 300 एमबीपीएस की स्पीड वाले कुछ प्रीमियम प्लान्स की कीमत 2,199 रुपये है।

बता दें दिल्ली जैसे कुछ शहरों में मंथली प्लान 499 रुपये से शुरू होते हैं, हालांकि ये 6 माह या 12 माह प्लान के तौर पर ही उपलब्ध है।

एयरटेल इन प्लान में कोई बोनस डेटा नहीं दे रहा है। एयरटेल जिन प्लान में बोनस डेटा दे रहा है वहां प्लान 799 रुपये मंथली रेंटल वाले हैं। इसमें 40 एमबीपीएस स्पीड के साथ 100जीबी एफयूपी डेटा दिया जाता है। एयरटेल की ओर से 799 रुपये वाले सब्सक्राइबर्स को 500जीबी बोनस डेटा मिलेगा। इसी तरह 999 रुपये वाले सब्सक्राइबर्स को 1000जीबी बोनस डेटा मिलेगा। इसमें 1000 एमबीपीएस स्पीड के साथ 250जीबी एफयूपी डेटा मिलता है।

Previous articleअमिताभ, राम्या कृष्णन 2 दशक बाद फिर साथ
Next articleदिल्ली में धूपभरी सुबह, अधिकतम तापमान 39 डिग्री तक पहुंचने के आसार