अमिताभ, राम्या कृष्णन 2 दशक बाद फिर साथ

0
32
Megastar Amitabh Bachchan
Megastar Amitabh Bachchan sports dhoti and gamcha in the first look of his character from upcoming Tamil film Uyarntha Manithan, which marks his Tamil film debut in a full-fledged role.

चेन्नई, 3 अप्रैल-अभिनेता अमिताभ बच्चन और राम्या कृष्णन आगामी तमिल फिल्म ‘उयन्र्था मनिथन’ में एक बार फिर साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म से पहले दोनों ने हिंदी एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ काम किया था।

तमिल और हिंदी में फिल्म का निर्देशन तमिलवानन ने किया है। इस फिल्म के साथ बिग-बी तमिल फिल्म जगत में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

निर्देशक ने आईएएनएस को बताया, “राम्या मैम अमित जी के साथ दिखाई देंगी। दर्शक दोनों को बेहद ही मजेदार किरदारों में देखने जा रहे हैं। इस तरह के बेहतरीन कैलिबर वाले अभिनेताओं को एक साथ लाना और उनके साथ काम करना वास्तव में रोमांचक है। हम फिलहाल मुंबई में दोनों के महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं।”

इस सप्ताह की शुरुआत में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता-फिल्मकार एस.जे. सूर्या ने अपने ट्विटर पेज पर अमिताभ का लुक साझा किया था।

सूर्या ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, “मेरी जिंदगी का सबसे सुखद लम्हा। धन्यवाद भगवान, मां और पिता मेरा सपना सच करने के लिए, जिसके बारे में मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।”

–आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here