अजय देवगन ने किया पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने का समर्थन

0
43
Ajay Devgan
फिल्‍म 'टोटल धमाल' की टीम ने पाकिस्‍तान में फिल्‍म रिलीज नहीं करने का फैसला किया है

मुंबई – सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले से पूरे देश में गम और गुस्‍से का माहौल है। बॉलीवुड इंडस्‍ट्री ने भी पकिस्‍तान के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया है। फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ की टीम ने पाकिस्‍तान में फिल्‍म रिलीज नहीं करने का फैसला किया है। इसके अलावा फिल्‍म की टीम ने शहीदों के परिवारवालों को 50 लाख रुपये देगी। अब इस हमले के बाद सरकार के रूख पर अभिनेता अजय देवगन ने बात की है।

अजय देवगन से जब पूछा गया कि सर‍कार को आतंकवाद से लड़ने के लिए क्‍या कदम उठाने चाहिये ?

इसके जबाव में अजय देवगन ने कहा कि, सरकार को यह बताने की जरूरत नहीं है कि उन्‍हें क्‍या करना चाहिए। उन्‍होंने आगे कहा, सरकार जो भी कर सकती है कर रही है। हम अपनी आर्मी और सरकार का समर्थन करते हैं। वे जो भी सरकार करती हैं हम उनके साथ हैं।

पाकिस्‍तान से जंग को लेकर अजय देवगन ने कहा

जो कुछ भी हो सकता है होना चाहिए। ऐसा नहीं है कि जंग ही एकमात्र रास्‍ता है। आपके हाथ में हथियार भी होने चाहिए आपको बातचीत भी करना चाहिए। अजय ने कहा कि सरकार वहां सब कुछ करना चाहिए जिससे आंतक खत्म हो सके, आतंकवाद को हमेशा के लिए खत्‍म करने के लिए जरूरी है। अजय देवगन ने ‘टोटल धमाल’ के डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ कहा कि वे बॉलिवुड एसोसिएशन के पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को बैन करने के फैसले के साथ खड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here