Ajay Rai
Ajay Rai counter attack on BJP's victory in three states

यूपी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai) ने विधानसभा चुनावों के नतीजों में भाजपा की जीत पर कहा कि तीन राज्यों में पिछली बार हमने सरकार बनायी थी और लोकसभा चुनाव में हार गये। उन्हें ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। यह लोग आने वाले चुनाव में हार जायेंगे।

लखनऊ में मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए अजय राय (Ajay Rai) ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में बहुत अंतर होता है। कांग्रेस अपनी हार की समीक्षा कर रही है। लोकसभा चुनाव में निश्चित तौर पर हमें जीत मिलेगी। अभी हुए चुनावों में हमारी हार भले हुई है, लेकिन मत प्रतिशत में हम अच्छी स्थिति में हैं। हमारा केंद्रीय नेतृत्व हार के कारणों की समीक्षा कर रहा है। उसके बाद आगे की रणनीति बनायी जाएगी। हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटा नहीं है। हम अराजकता और देश तोड़ने वालों के खिलाफ लगातार लड़ते रहेंगे।

उन्होंने प्रदेश के नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की। बैठक में उन्होंने कहा कि हम पहले की अपेक्षा दोगुने रफ्तार से लड़ेंगे। सरकार की कुनीतियों और कांग्रेस की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक में हमने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर से एक ‘‘परिवर्तन यात्रा’’ निकालने का एजेंडा तैयार किया है। जिसके माध्यम से हम प्रदेश के सभी जनपदों में पांव-पांव गांव-गांव और शहरों में डगर-डगर नगर-नगर पैदल यात्रा कर प्रदेश की जनता को भाजपा

Previous articleदीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ से अपने किरदार का नाम किया खुलासा
Next articleआईडीएफ ने उत्तरी गाजा में हमास के सामान्य सुरक्षा मुख्यालय पर मारा छापा