झुग्गी में गए अक्षय कुमार को खाने में मिली गुड़-रोटी

0
18
झुग्गी में गए अक्षय कुमार को खाने में मिली गुड़-रोटी
झुग्गी में गए अक्षय कुमार को खाने में मिली गुड़-रोटी

इन दिनों अपनी फिल्म हाउसफुल 4 के कारण चर्चा में बने हुए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इस फिल्म को भले ही क्रिटिक्स के द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली हो

लेकिन इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर खूब हो रही है। ऐसे में फिल्म की कमाई को देखते हुए लग रहा है कि यह जल्द ही 200 करोड़ भी कमा लेगी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार अक्सर अपनी और अपने परिवारों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में हाल ही में अक्षय ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए मॉर्निंग वॉक का एक किस्सा सुनाया है। दरअसल, अक्षय कुमार बेटी नितारा के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान जब उनकी बेटी को प्यास लगी, तो उन्होंने झुग्गी में एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर जाकर पानी मांगा। इसके बाद का वाक्या अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया हे।

अक्षय ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनके साथ बेटी नितारा भी नजर आ रही हैं।

इसमें अक्षय एक झोपड़ी में दिखाई दे रहे हैं, जहां वो पानी की तलाश में गए थे। अक्षय ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आज का मॉर्निग वॉक मेरी बेटी के लिए एक सीख लेकर आया। हम दोनों एक गरीब दंपति के घर में पानी के लिए गए थे, लेकिन उन्होंने हमें बहुत ही स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई। सच में, दयालु होने का कारण कुछ भी नहीं है, लेकिन इसका मतलब सब कुछ है। अक्षय की शेयर की गई दूसरी पिक्चर में वे बुजुर्ग दंपत्ति के साथ नजर आ रहे हैं। अक्षय की सोशल मीडिया पर अब लोग तारीफें भी कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में हाउसफुल 4 आई है, जिसके बाद वह जल्द ही गुड न्यूज में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here