अलवर में हुई घटना के बाद, आज 27 जुलाई 2018 मुस्लिम महासभा के लोग करेंगे शक्ति प्रदर्शन

0
140

Bhopal News -अलवर में भीड़ के हमले में मारे गए रकबर उर्फ अकबर की मौत के बाद पूरे देश मे इसका विरोध किया जा रहा हैं।

गोतस्करी के शक में पीट-पीटकर रकबर की हत्या कर दी गई थी। ये घटनाए आए दिन बढ़ती ही जा रहीं हैं। अलवर में हुई रकबर की मौत पर आज 27 July 2018 को मुस्लिम महासभा के लोग चार बत्ती चौराहा पर इसका विरोध करेंगे। साथ ही इन घटनाओं को रोकने की मांग करेंगे। बता दे कि आज जुम्मे की नमाज़ अदा करने के बाद चार बत्ती चौराहा पर शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा।

इस शक्ति प्रदर्शन में मुस्लिम महासभा के (जिला अध्यक्ष ) मुन्नवर अली खान  (जिला उपाध्यक्ष) अनीस रियाज़  एवं इकराम उल हक़ (जिला सचिव) मौके पर मौजूद रहेंगे। इस शक्ति प्रदर्शन में मुस्लिम महासभा के लोगो के साथ बच्चे, बड़े और बुज़ुर्ज भी शामिल होंगे। इसके साथ ही कई और लोगों के पहुचने की भी उम्मीदे हैं।

बताते चले कि रामगढ़ में चाय बेचने वाले एक प्रत्यक्षदर्शी ने सोमवार को दावा किया था कि घटना के बाद पुलिस तड़के करीब सवा तीन बजे उसकी दुकान पर रुकी थी। जीप में एक युवक को ले जा रहे थे। उसने देखा था कि पुलिसवाले युवक को पीट रहे थे। इसके साथ ही पुलिसवालों ने वहां चाय भी पी। पुलिस पर आरोप हैं की रकबर को सही वक़्त पर अस्पताल नहीं पंहुचाया गया। अगर पुलिस सही समय पर रकबर को अस्पताल पहुँचा देती तो रकबर को बचाया जा सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here