अमित शाह बोले- चाहे तो कर लेना गिरफ्तार, लेकिन कलकत्ता तो जरूर आऊंगा

0
55
BJP President - Amit Shah
अमित शाह की कोलकाता रैली को लेकर सियासत शुरू

Amit Shah – भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कोलकाता में होने वाली रैली को लेकर सियासत तेज हो गई। अमित शाह की ये रैली कोलकाता में 11 अगस्त को होनी हैं।

इस रैली को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहां हैं की मैं कलकत्ता जरूर जाऊंगा। फिर चाहें मुझे प्रशासन से अनुमति मिले या न मिले। राज्य सरकार चाहे तो मुझे गिरफ्तार भी कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इसका ज़ोरदार जवाब देते हुए कहां की बंगाल सभी का स्वागत करता है। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। इस ही दौरान कोलकाता पुलिस ने अमित शाह को रैली करने की इजाजत दे दी।

बता दे की ममता बनर्जी ने असम के सिटीजन रजिस्टर के कारण गृह युद्ध जैसी स्थिति बनेगी। ऐसा उन्होंने एक दिन पहले अपने बयान में कहां की।

जिसके बाद भाजपा ने इसका जमकर विरोध किया था। ममता बनर्जी ने कहां था की मैं भाजपा की नौकर नहीं, जो उनके हर बयान का जवाब दूं। मैंने गृह युद्ध की बात नहीं कही थी। उन्होंने कहां की भाजपा को राजनीतिक चिंता सता रही है। उसे पता चल गया है कि वह 2019 में सत्ता में नहीं आएगी। साथ ही उन्होंने कहां की मेरी चिंता उन 40 लाख लोगों के प्रति है, जिन्हें असम के सिटीजन रजिस्टर के फाइनल ड्राफ्ट में जगह नहीं दी गई।

इस मामले को लेकर उन्होंने कहां था की एनआरसी सियासी साजिश का नतीजा है। भाजपा जो कर रही है, उससे गृह युद्ध और रक्तपात होगा। भारत अब बदलाव चाहता है। जिस पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जवाब देते हुए कहां की एनसीआर का विरोध कर रहीं ममता और राहुल गांधी बांग्लादेशियों पर अपना रुख साफ करें। क्या तृणमूल को आंतरिक सुरक्षा की चिंता नहीं है? बिहार और बंगालियों को निकालने की बात करके ममता ही लोगों को बांटने का काम कर रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here