नानावती से जारी नहीं होगा अमिताभ, अभिषेक का हेल्थ बुलेटिन

0
15
Amitabh admit in Nanavati Hospital
Amitabh health news will not be released from Nanavati Hospital

अमिताभ खुद ट्विटर पर दिन में 2 बार साझा करेंगे जानकारी

कोरोना पॉजिटिव पाए गए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर और उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। शनिवार रात ही उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अब आ रहीं मीडिया खबर के मुताबिक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)ने अस्पताल प्रशासन से अपनी हेल्थ अपडेट जारी करने से मना कर दिया है। आमतौर पर सेलिब्रिटी या हाई प्रोफाइल हस्तियां भर्ती होने पर नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) द्वारा उनकी तबियत से जुड़ी की जानकारी के लिए हेल्थ बुलेटिन जारी कर मीडिया को जानकारी साझा की जाती है।

लेकिन अमिताभ ने नानावटी के पब्लिक रिलेशन टीम को जानकारी साझा करने से मना किया है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन या अभिषेक बच्चन अपनी तबियत से जुड़ी जानकारी सिर्फ अपने ट्विटर पर दिन में दो बार साझा करेंगे। अमिताभ बच्चन ने ऐसा फैसला क्यों लिया इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

इससे पहले भी अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर अमिताभ बच्चन ने खुद ही अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि- ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इसके बाद में अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल द्वारा प्रशासन को सूचित किया जा रहा है। परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो चुका है और इसकी जांच रिपोर्ट आने वाली है। इसके अलावा पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं उनसे मेरी गुजारिश है वो अपना टेस्ट करवा लें’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here