नाबालिग लड़कियों से यौनशोषण का मामला सामने ,प्यारे मिया और उसकी पीए पर मामला दर्ज किया

0
577
प्यारे मिया और उसकी पीए पर मामला दर्ज किया
प्यारे मिया और उसकी पीए पर मामला दर्ज किया

भोपाल में 5 नाबालिग लड़कियों से यौनशोषण(sexual exploitation) का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं उन्हें रसूखदारों की पर्टियों में सप्लाई किया जाता। उन्हें शराब पिलाकर डांस भी कराया जाता था। रातीबड़ पुलिस ने रात को नशे में मिलने के बाद पांचों नाबालिग को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। काउंसलिंग के बाद पूछताछ में उन्होंने यौनशोषण किए जाने का खुलासा किया है। डीआईजी इरशाद वली (DIG Irshad Wali)ने बताया कि इस मामले में 21 साल की एक युवती स्वीटी और कारोबारी और अखबार के मालिक 68 वर्षीय प्यारे मिया पर भी मामला दर्ज किया है।

तड़के तीन बजे गश्त के दौरान नशे में मिली थी सभी बच्चियां


रातीबड़ पुलिस को गश्त के दौरान कम उम्र की पांच लड़कियां नशे में मिली। पुलिस ने उन्हें रोकते हुए बाहर घूमने का कारण पूछा। सभी के नशे में होने के कारण पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे शाहपुरा में विष्णु हाईट्स में एक फ्लैट में पार्टी से आ रही हैं। उन्हें जन्मदिन की पार्टी में डांस करने के लिए भेजा गया था। एक ने आरोप लगाए कि प्यारे मिया ने उसके साथ वहां पर ज्यादती की। श्यामला हिल्स निवासी 21 साल की स्वीटी और 68 साल के प्यारे मियां(Pyare Mia patrakar) उनसे यह सब करवाते थे। उन्होंने ही उन्हें वहां भेजा था।

पुलिस ने प्यारे मिया और स्वीटी पर मामला दर्ज किया

डीआईजी इरशाद वली (DIG Irshad Wali)ने बताया कि नाबालिगों की शिकायत के बाद प्यारे मिया और स्वीटी पर पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। स्वीटी को गिरफ्तार कर लिया है। प्यारे मिया की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि प्यारे मिया नाबालिकों के यौनशोषण के बाद बालिग होने पर शादी कर देता था। इस मामले में कई और रसूखदारों के नाम सामने आए हैं, लेकिन पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here