Aquaman 2
Aquaman 2's release date pushed forward by a day, but now the wait is over!

जेसन मोमोआ स्टारर फिल्म एक्वामैन 2 (Aquaman 2) की रिलीज को भारत में रोक दिया गया है। अब यह फिल्म अपने अंग्रेजी वर्जन के साथ भारत में रिलीज नहीं होगी। बता दें कि भारत में यह फिल्म अपने डब वर्जन के साथ तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज न होकर शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को थिएटर में आएगी।

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के डब वर्जन को सेंसर बोर्ड ने अभी तक नहीं देखा है, जिसके चलते इसकी रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ साल 2018 में आई ‘एक्वामैन’ का अगला पार्ट है, जिसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने बनाया है। भारत में यह फिल्म 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी।

‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म एक्वामैन का दूसरा पार्ट है। साल 2018 में रिलीज हुई ‘एक्वामैन’ को दर्शकों ने काफी पंसद किया था। फिल्म के सभी किरदार के फैंस दीवाने हो गए थे। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबर्दस्त कामयाबी हासिल की थी और डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक तभी से इसके सीक्वल के इंतजार में थे, जो जल्द ही खत्म होने वाला है।

फिल्म में जेसन मोमोआ (Jason Momoa) के अलावा अंबर हर्ड (Amber Heard), पैट्रिक विल्सन, विलम डेफो, यारा शाहिदी, डॉल्फ लुनडग्रेन और निकोल किडमैन जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन जेम्स वान ने किया है।

Previous articleमुख्यमंत्री ने कैंसर पीड़ितों का दर्द समझा, अस्पताल में की मुलाकात, कंबल भी बांटे 
Next articleरुकी रुकी रफ्तार, मंत्रीमंडल विस्तार हो तो शुरू हो काम