Chief Minister Dr. Mohan Yadav
Chief Minister Dr. Mohan Yadav distributing blankets to cancer patients in Bhopal

Chief Minister Dr. Mohan Yadav:मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुधवार की रात भोपाल में एक सराहनीय पहल की।

उन्होंने जवाहरलाल नेहरू कैंसर अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ रोगियों का हालचाल जाना, बल्कि उन्हें हौसला बढ़ाने के लिए कंबल भी बांटे।

मुख्यमंत्री यादव ने अस्पताल के विश्रामालय में विश्राम कर रहे रोगियों से बातचीत की। उन्होंने कैंसर से जूझ रहे मरीजों को ढाढस बंधाया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने उपस्थित चिकित्सकों से भी रोगियों के बेहतर उपचार के संबंध में चर्चा की।

मुख्यमंत्री यादव ने अस्पताल परिसर के निकट वाजपेयी नगर कॉलोनी में भी गरीब रोगियों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें (Dr. Mohan Yadav distributing blankets to cancer patients in Bhopal) भी कंबल प्रदान किए। उन्होंने नगर निगम द्वारा संचालित सामुदायिक आश्रय स्थल का भी निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव की इस पहल की हर तरफ सराहना हो रही है। लोगों का कहना है कि इससे न सिर्फ कैंसर रोगियों का मनोबल बढ़ेगा, बल्कि उन्हें ठंड से भी राहत मिलेगी।

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार कैंसर रोगियों के बेहतर इलाज के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में कैंसर के इलाज के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए काम कर रही है।

मुख्यमंत्री की इस सराहनीय पहल से यह साफ हो जाता है कि वह राज्य के हर वर्ग के लोगों की चिंता करते हैं और उनकी तकलीफ दूर करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

Previous articleआरा से नही यहां से मिलेगा “पॉवर स्टार” पवन सिंह को टिकट
Next articleएक्वामैन 2 की रिलीज डेट एक दिन आगे बढ़ी, लेकिन अब इंतजार खत्म!