Breaking News
Ayesha Khan

“Ayesha Khan” बिग बॉस 17 फेम आयशा खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और पसंदीदा शो के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तानी शो बहुत पसंद हैं और वह एक पाकिस्तानी शो में काम करना चाहती हैं।

आयशा ने कहा, “मुझे पाकिस्तानी शो बहुत पसंद हैं। मुझे लगता है कि वे बहुत अच्छे तरीके से बनाए जाते हैं और उनमें बहुत अच्छी कहानियां होती हैं। मैं निश्चित रूप से एक पाकिस्तानी शो में काम करना चाहूंगी।”

आयशा के इस बयान के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है। एक फैन ने लिखा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा कि आयशा पाकिस्तानी शो में काम करना चाहती हैं।” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, “मुझे लगता है कि आयशा को भारतीय शो में ही काम करना चाहिए।”

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के घर के अंदर से आयशा खान और शो के रनर अप अभिषेक कुमार के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। वहीं, शो से बाहर आने के बाद भी दोनों ने अपनी दोस्ती बरकरार रखी। वहीं दोनों की डेटिंग की खबरें भी काफी चर्चा में हैं। इसके साथ ही उनका एक नया म्यूजिक वीडियो भी आने वाला है। इसे लेकर स्टार्स के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

Previous articleमम्प्स वायरस: जयपुर में बढ़ते मामले, क्या है यह बीमारी
Next articleजौनपुर में भाजपा जिला मंत्री की हत्या: पुलिस जाँच कर रही है