भारत होगी सलमान के करियर की सबसे बड़ी रिलीज

0
33
Bharat will be Salman's
Bharat will be Salman's biggest release of his career

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर चर्चाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स लगातार बता रही है कि उनकी फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी रिलीज होगी, क्योंकि एक तो यह ईद के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है और दूसरी एक बार फिर सलमान और कैटरीना इसमें साथ-साथ नजर आने वाले हैं।

वैसे भारत का टीजर पिछले दिनों रिलीज किया जा चुका है

जिसमें सलमान के कई लुक देखने को मिले थे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत को लेकर एक खुलासा और किया जा रहा है और वह यह कि फिल्म निर्माता इसे अनेक भाषाओं में रिलीज करने का मन बना रहे हैं। सूत्रों की मानें तो भारत को तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी डब किया जा सकता है।

इसके लिए डबिंग आर्टिस्ट की तलाश करने की बात भी की जा रही है।

ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि ताकि फिल्म भारत को देश ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में भी सबसे बड़ी रिलीज का तमगा मिल सके। फिल्म के फाइनल सेट के बारे में सूत्र बताते हैं कि भारत का फाइनल शेड्यूल मुंबई स्थित फिल्म सिटी में ही चल रहा है।

इस सेट को दिल्ली का लुक दिया गया है।

इस सेट की कुल लागत 10 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। सूत्र बता रहे हैं कि इस सेट में क्लाइमेक्स सीक्वेंस फिल्माया जाएगा जिसमें सलमान के साथ जैकी श्रॉप और तब्बू भी होंगे। बहरहाल भारत की तैयारी को देखकर यही कहा जा रहा है कि सलमान की यह सबसे बड़ी रिलीज साबित होने वाली है, जिसका इंतजार फैंस को भी बेसब्री से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here