Bhojpuri Film News in Hindi
Bhojpuri Film News in Hindi

Bhojpuri Film News in Hindi: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार गायक और अभिनेता पवन सिंह आज कल अपनी एक फिल्म “पॉवर स्टार” को ले कर काफी चर्चे में है। इस फिल्म की शूटिंग आज कल लखनऊ में चल रही है, लेकिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर इस फिल्म रोजाना चर्चे में बनी रहती है।

वैसे तो पवन सिंह लगातार फिल्मों की शूटिंग करते रहते है, लेकिन इस फिल्म में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से फिल्म भोजपुरी सिनेमा के चाहने वालो मे कौतूहल बनी हुई है?
फिल्म के चर्चे में आने की सबसे पहली वजह तो ये है की पवन सिंह को दर्शकों ने पॉवर स्टार का नाम दिया है, और इस फिल्म का नाम भी पॉवर स्टार है, जो पवन सिंह के चाहने वालो में उत्सुकता की वजह बन गया, फिर पवन सिंह जहां भी जाते है, मीडिया से इस फिल्म की चर्चा करते है, अपने स्टेज शो पर इस फिल्म के बारे में लोगो को बताते है, यहां तक कि फिल्म का अनाउंसमेंट भी पवन सिंह ने हैदराबाद के अपने एक शो में ही किया था, जिसकी वजह से फिल्म चर्चे में आ गई थी।

अचानक ये खबर भी फैली की संजय दत्त इस फिल्म में काम करेंगे। जब की सच्चाई अलग है, पर ये खबर वायरल हो गई।

पवन सिंह को करीब से जानने वाले बताते है की पवन सिंह को इस फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद है, की वो जल्द से जल्द फिल्म को पूरा करके होली या अप्रैल तक रिलीज कर देना चाहते है। इस बात की घोषणा भी पवन सिंह एक प्रेस कांफ्रेंस में कर चुके है। पवन सिंह अपना शत प्रतिशत सहयोग इस फिल्म को दे रहे है, जिसकी वजह से फिल्म के निर्माता समीर आफताब और निर्देशक फिरोज खान बेहद उत्साहित है, और सूत्रों से पता चला है की 2024 में ही “पॉवर स्टार 2” की तैयारी पूरी कर ली जाएगी।

चर्चा ये भी है की जावेद अहमद की लिखी, ये फिल्म पवन सिंह की बायोपिक है, इस लिए पवन सिंह इस फिल्म को खास तवज्जो दे रहे है, लेकिन फिल्म से जुड़े अभिनेता संजय वर्मा ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया की “फिल्म की कहानी एक फिल्म स्टार के जिंदगी की कहानी है, को पवन भईया के जिंदगी से बहुत मिलती जुलती है,जिसकी वजह से पवन भईया इस फिल्म से दिल से जुड़ गए है”

जहां एक तरफ पवन सिंह जो फिल्मों को प्रमोशन के लिए समय नहीं दे पाते है, वो “पॉवर स्टार” के रिलीज पर खास तौर से प्रमोशन के लिए समय निकालने वाले है।

इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा को एक नया विलेन मिलने वाला है, जिसका नाम है, पीयूष सुहाने. जो हिंदी और मराठी के मशहूर अभिनेता है।
फिल्म की नायिका है, भोजपुरी सिनेमा की चर्चित नायिका मधु शर्मा,और मधु शर्मा के अलावा पीयूष सुहाने, संजय वर्मा, प्रकाश जैस,अरशद अली, रितु सिंह,इमरान शाह, और इजहार खान परदे पर नजर आएंगे। साथ ही मनोज सिंह टाइगर एक खास भूमिका में दिखेंगे।

इस फिल्म की एक निर्माता मधु शर्मा भी है। फिल्म का छायांकन कर रहे है, वासु और संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने । अब देखना है, रिलीज से पहले ही चर्चे में आई पवन सिंह की ये फिल्म “पॉवर स्टार” बाक्स ऑफिस पर कितना पावर दिखाने में कामयाब होगी।

Previous articleशिव “वफादारों” को वनवास का दौर जारी, वशिष्ट भी बेदखल
Next articleदिग्विजय बोले, सच्चे भक्तों को नहीं बुलाया जा रहा राम मंदिर उद्घाटन में…!