MP Breaking News
Digvijay said, true devotees are not being invited to the inauguration of Ram temple..

MP News । राम मंदिर (Ram Mandir News) उद्घाटन समारोह में देशभर के लोगों को बुलाया जा रहा है। लेकिन इस दौरान उन लोगों को निमंत्रण नहीं दिया जाएगा, जो सच्चे राम भक्त हैं
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में उनको आमंत्रित किए जाने के बारे में पूछे जाने पर यह बात कही।उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले मुझे आमंत्रित नहीं करेंगे क्योंकि वे सच्चे भक्तों को आमंत्रित नहीं कर रहे हैं। चाहे वह मुरली मनोहर जोशी हों, लाल कृष्ण आडवाणी हों या दिग्विजय सिंह हों। दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी को कार्यक्रम का निमंत्रण मिला है। वे बहुत उदार और समारात्मक मानसिकता रखती हैं। वे कार्यक्रम में स्वयं न जा पाईं तो अधिकृत प्रतिनिधि मंडल जरूर भेजेंगी।

मोहन के सहयोग को तैयार

पूर्व मुख्यमंत्री ने मप्र में नई सरकार के मुखिया डॉ मोहन यादव को नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि अब यादव को उन वादों को पूरा करने की तरफ बढ़ जाना चाहिए, जो उन्होंने और भाजपा ने सरकार बनाने के लिए जनता से किए हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि डॉ मोहन यादव को वे हर सकारात्मक सहयोग देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी का उद्देश प्रदेश का विकास और यहां की जनता का उद्धार ही है।

Previous article“चर्चे में क्यों है, पवन सिंह की “पॉवर स्टार”
Next articleअब भारत की चुनाव प्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं : जीतू पटवारी