Bhopal BSNL Manager Arrested by CBI for Taking Bribe
Bhopal BSNL Manager Arrested by CBI for Taking Bribe

Bhopal Breaking News, 25 नवंबर 2023: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफ़िज़ा थाना क्षेत्र में सीबीआई ने बीएसएनएल ऑफिस के मैनेजर को 15,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मैनेजर का नाम ( Mahendra Singh) महेंद्र सिंह है। वह बीएसएनएल के सुलतानिया रोड स्थित ऑफिस में पदस्थ है।

सीबीआई के अनुसार, गिरफ्तारी की यह कार्रवाई बीएसएनएल के एक जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर अवध साहू की शिकायत पर की गई है। साहू ने शिकायत में आरोप लगाया था कि महेंद्र सिंह ने उसे एक फर्जी चार्जशीट में अपना नाम हटाने के लिए 15,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी।

सीबीआई की टीम ने साहू के साथ मिलकर एक प्लान बनाया। साहू ने महेंद्र सिंह को रिश्वत के रूप में 15,000 रुपये दिए। इसके बाद सीबीआई की टीम ने सुधीर कुमार को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

सीबीआई ने आरोपी सुधीर कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम (Prevention of Corruption Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह कार्रवाई सीबीआई की ओर से भ्रष्टाचार के खिलाफ की जा रही कड़ी कार्रवाई का एक हिस्सा है। सीबीआई भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी मुहिम को जारी रखेगी और भ्रष्टाचारियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

Previous articleमुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, राहुल गांधी पर लगाए देश विरोधी आरोप
Next articlePersonal Driver Job in Dubai | 8+ Years Experience | Arabic Speaking