Rajasthan news Live
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, राहुल गांधी पर लगाए देश विरोधी आरोप

सीएम शिवराज सिंह (shivraj singh chauhan) ने कहा है कि कांग्रेस के नेता चुनावी हिन्दू हैं। मध्यप्रदेश में इन लोगों ने बहुत कोशिश की, लेकिन ढोंग और वास्तविकता में अंतर होता है। महात्मा गांधी ने कांग्रेस को समाप्त करने के लिए कहा था, लेकिन पं. जवाहर लाल नेहरू नहीं माने। मुझे लगता है राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म करके ही मानेंगे। शिवराज ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में यह बातें कहीं। उन्होंने देवली-उनियारा (टोंक), हिण्डौली (कोटा) और वैर (भरतपुर) में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। राहुल रखते हैं विद्वेष पीएम मोदी पर राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर शिवराज ने कहा, वो मोदी से इतना ज्यादा विद्वेष रखते हैं कि भारत के हारने पर खुशी मना रहे हैं। यह विद्वेष की पराकाष्ठा है, राहुल का यह कृत्य देश विरोधी है। उन्होंने दावा किया कि भारी बहुमत से मप्र में भाजपा की सरकार बनेगी।

CM Shivraj Singh Chouhan Tweet

सीएम गहलोत ने पहल नहीं की

ईआरसीपी (ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट) मामले को लेकर चौहान ने कहा कि एक भी पहल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नहीं की। मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के बीच भी मामला था, लेकिन दोनों ने केंद्र को साथ लेकर मामला निपटाया। राजस्थान में भी भाजपा की सरकार बनने पर मामला सुलझाएंगे। राजस्थान को, मप्र को पानी मिलना चाहिए। सद्भाव के साथ समस्या का समाधान किया जाना चाहिए।

मप्र में कोई नहीं सुन रहा तो राजस्थान जा पहुंचे: कमलनाथ

भोपाल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (kamal nath) ने सीएम शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अब मप्र में आपको कोई नहीं सुन रहा तो राजस्थान में जाकर अपनी झूठ मशीन का अभियान चला रहे हैं। कमलनाथ ने ट्वीट किया कि आप राजस्थान को बताइए कि मप्र को आपने घोटालों में नंबर वन बना दिया, महिला अत्याचार में नंबर वन बना दिया, आदिवासी अत्याचार में नंबर बना दिया और बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया। अपनी उपलब्धियां सुनाइए कि कैसे डंपर घोटाला किया, व्यापमं घोटाला किया, महाकाल लोक घोटाला किया, पटवारी भर्ती घोटाला किया, आरक्षक भर्ती घोटाला किया और मप्र का नाम घोटाले से बदनाम कर दिया।

Kamal Nath Tweet

कांग्रेस देगी प्रत्याशियों को ट्रेनिंग

कांग्रेस ने अपने सभी प्रत्याशियों एवं मतगणना अभिकर्ताओं को 26 नवंबर को भोपाल बुलाया है। यहां मतगणना संबंधी प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष जेपी धनोपिया ने बताया है कि प्रशिक्षण में मतगणना प्रक्रिया, अनियमितताएं एवं उनके निराकरण के संबंध में प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण दो चरणों में सुबह 11 और दोपहर 2.30 बजे से होगा। उधर, बुधवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने रायसेन, विदिशा जिले की सीटों पर मतगणना संबंधी तैयारियों का जायजा लिया। जिला निर्वाचन अधिकारियों को दिशा- निर्देश दिए। डाक मतपत्रों की गिनती के लिए तैयारियों, स्टॉन्ग रूम की सुरक्षा व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया।

Previous articleमैक्स केयर चिल्ड्रन हॉस्पिटल के संचालक पर धोखाधड़ी करने पर भोपाल न्यायालय ने दिए आदेश
Next articleभोपाल में BSNL के मैनेजर को सीबीआई ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार