कांग्रेस के साथ गठबंधन को तैयार राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

0
71
Akhilesh_Yadav - Bhopal News
अखिलेश यादव ने शिवराज सरकार पर जमकर बोला

Bhopal News – उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दो दिनों के मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। इस मध्यप्रदेश के दौरे पर वो भोपाल आए हैं।

अखिलेश यादव कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मिलने आए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा की आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से गठबंधन की संभावना तलाशने यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को मध्यप्रदेश में बहुत काम करना है। जिन विधानसभा क्षेत्रों में जीत की संभावना होगी पार्टी वहां अपने प्रत्याशी उतारेगी।

अखिलेश यादव ने कहा की इतना जरूर तय है कि समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन कैसा होगा इस बारे में अभी तय नहीं हुआ। कांग्रेस के नेताओं से बातचीत के बाद स्थिति साफ होगी। ये सब उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहां।

अखिलेश यादव ने किया शिवराज सरकार पर हमला

अखिलेश यादव ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा और बोला की एमपी में कही भी ऐसी सड़क नहीं जो अमेरिका से अच्छी हो। मध्य प्रदेश में ऐसी कोई सड़क नही जिसपर लड़ाकू विमान उतर सके। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने एक्सप्रेस वे बनाया। इतना ही नहीं बल्कि अखिलेश यादव ने कहा की शिवराज सरकार में सिर्फ महिलाओं पर अत्याचार हुए हैं, हर दिन बच्चियों के साथ रेप हो रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं। एमपी में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है। एमपी में समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ेगी और बहुमत के साथ उभरकर आएगी। उन्होंने कहा कि जब शिवराज यूपी में चुनाव प्रचार करने गए थे तो वहां के लोग कंफ्यूज हो गए थे कि ये चौहान कहा के है। पृथ्वीराज चौहान या महाराणा प्रताप चौहान।

गठबंधन के लिए तैयार

अखिलेश ने कहा की कमलनाथ जी से मेरे अच्छे संबंध है। हम गठबंधन के लिए तैयार है। हम गठबंधन के पक्ष में समाजवादी पार्टी चुनाव जरूर लड़ेगी। उन्होंने कहा की हम चाहते है कि आने वाले समय में उन लोगो को जोड़े जो समाजवादी विचारधारा को जानते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here