Khabar aaj ki
BJP leader and wife murder case in Ujjain

BJP leader and wife murder case in Ujjain – उज्जैन के माकड़ोन इलाके में हाल ही में हुए सरदार पटेल की मूर्ति विवाद के बाद से ही तनाव का माहौल बना हुआ था। लेकिन बुधवार को इस तनाव ने एक खौफनाक रूप ले लिया, जब भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। यह घटना सीएम मोहन यादव के गृह जिले में हुई है, जिससे विपक्ष ने सरकार पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने में नाकाम रहने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, कुमावत दंपति अपने घर में सो रहे थे, जब अज्ञात हमलावरों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला किया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अभी तक हमले के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है और जांच चल रही है।

हत्या की खबर फैलते ही उज्जैन में हड़कंप मच गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और सरकार से हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Former Chief Minister Kamal Nath ) ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख जताया और राज्य सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की।

“उज्जैन में भाजपा नेता श्री रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं। मुख्यमंत्री जी cm mohan yadav से अपील है कि इस जघन्य अपराध की निष्पक्ष जांच कराएं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएं,” कमलनाथ ने ट्वीट किया।

सीएम मोहन यादव के गृह जिले में हुए इस डबल मर्डर पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सवाल खड़े किए हैं.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम मोहन यादव से डिमांड की है कि क़ानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाएं और अपराधियों को कड़ी सजा दें.

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि “उज्जैन में भाजपा नेता श्री रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं.

गौरतलब है कि 2 दिन पहले उज्जैन के माकड़ोन इलाके में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ था.

सरदार पटेल की मूर्ति तोड़ दी गई, आगजनी हुई, गाड़ियों से तोड़फोड़ हुई, लोग मूर्ति पर पत्थर बरसाते रहे और गिराते रहे, इसके बाद जमकर बवाल हुआ.

घटनाक्रम को लेकर प्रभारी सीएमओ एवं थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था.

Previous articleभाजपा की केरल पदयात्रा: क्या यह आगामी चुनावों में पार्टी को बढ़त दिलाने में मदद कर सकती है?
Next articleअलविदा चचा : चौंकाने की आदत पुरानी है आपकी…!