BJP-led NDA
BJP president JP Nadda waving the flag to kick off the padyatra

Khabar Aaj ki केरल में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी में जुटी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) आज से एक महीने की पदयात्रा शुरू करेगी। इस पदयात्रा का नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे।

पदयात्रा का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह 11 बजे कासरगौड़ में करेंगे। इस पदयात्रा में भाजपा के साथ ही उसके सहयोगी दलों के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। पदयात्रा के दौरान भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच प्रचारित किया जाएगा।

पदयात्रा का मकसद केरल में भाजपा का आधार बढ़ाना है। केरल में भाजपा का अभी तक बहुत कम आधार है। केरल में भाजपा का अभी तक बहुत कम आधार है। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा को सिर्फ एक सीट मिली थी। राज्य में मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा का कोई दावेदार भी नहीं है।

पदयात्रा कासगौड़ से शुरू होकर त्रिशूर, कोच्चि, एर्नाकुलम, पलक्कड़, कोझीकोड, कन्नूर, वायनाड और मालाबार के अन्य जिलों से होकर गुजरेगी। पदयात्रा 27 फरवरी को त्रिशूर में समाप्त होगी।

पदयात्रा के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे और उनके साथ संवाद करेंगे। भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखने के लिए नुक्कड़ सभाएं, जनसभाएं और अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Previous article75वें गणतंत्र दिवस पर भारत का शानदार उत्सव: कर्तव्य पथ, सांस्कृतिक विविधता और फ्रांस के राष्ट्रपति का आगमन
Next articleMP Breaking News-उज्जैन में भाजपा नेता-पत्नी हत्याकांड: माकड़ोन विवाद के बाद दहला गृह जिला?