BJP MPs welcomed PM Modi
BJP MPs welcomed PM Modi

MP News , BJP MPs welcomed PM Modi : विधान सभा चुनावों में मिली जीत का असर संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन भी नजर आया। मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां जनादेश से विपक्ष को सबक लेते हुए सकारात्मकता से काम करने की नसीहत दी, वहीं लोक सभा के अंदर भाजपा सांसदों ने ‘तीसरी बार मोदी सरकार’, ‘बार-बार मोदी सरकार और ‘भारत माता की जय’ के नारे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

सोमवार को सुबह 11 बजे लोक सभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, सोनिया गांधी, टी आर बालू, फारूक अब्दुल्ला सहित सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई सांसद सदन में पहुंच गए।

सदन की कार्यवाही शुरू होने से लगभग पांच मिनट पहले जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन के अंदर दाखिल हुए, भाजपा सांसदों ने पहले ‘भारत माता की जय’ के नारे के साथ उनका स्वागत किया और फिर अगले कई मिनटों तक ‘तीसरी बार मोदी सरकार’ और ‘बार-बार मोदी सरकार के नारे लगाते नजर आए।

11 बजे लोक सभा स्पीकर के सदन में आने के बाद राष्ट्रगान के साथ सदन की कार्यवाही शुरू हुई। इसके बाद छह दिवंगत पूर्व सांसदों को सदन में श्रद्धांजलि दी गई।

सदन के बाहर संसद भवन परिसर में पहुंचने पर पार्टी के कई सांसदों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी चुनावी जीत के लिए स्वागत और अभिनंदन किया।

Previous articleDr. Kafeel Khan Book Controversy: डॉक्टर कफील खान पर केस दर्ज
Next articleमध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में दिखी भाजपा संगठन की ताकत