BTS Band Fans
Tamil Nadu girl students run away from home in attempt to go to Seoul without passport

तमिलनाडु के करूर जिले के एक गांव की तीन स्कूली छात्राओं ने बीटीएस (BTS Indian Fans), दुनिया के सबसे लोकप्रिय कोरियाई पॉप बैंड से मिलने के लिए घर से भागने का फैसला किया।

लड़कियां, जो सभी 13 साल की हैं, 4 जनवरी को चुपचाप घर से निकल गईं। उन्होंने तमिलनाडु के थूथुकुडी या आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के बंदरगाहों में से एक से दक्षिण कोरिया की यात्रा करने की योजना बनाई।

बाल कल्याण समिति के एक अधिकारी ने कहा, “उन्होंने किसी भी तरह, बीटीएस सितारों से मिलने का फैसला किया और दक्षिण कोरिया जाने के लिए तमिलनाडु में तुतुकड़ी और आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम के बंदरगाहों का चयन किया। उन्होंने अंततः विशाखापत्तनम को चुना।”

लड़कियों के माता-पिता ने जब उन्हें घर पर नहीं देखा तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने राज्य भर में अधिकारियों को सतर्क कर दिया और तलाश शुरू कर दी।

अधिकारियों ने कहा कि लड़कियों को आखिरकार 10 जनवरी को विशाखापत्तनम के एक रेलवे स्टेशन पर पाया गया। उन्हें उनके माता-पिता को सौंप दिया गया है।

BTS Band indian Fans

यह घटना BTS BAND के प्रशंसकों के बीच उनके जुनून को दर्शाती है। बैंड ने दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों को आकर्षित किया है, और उनके संगीत और नृत्य को अक्सर युवाओं के लिए प्रेरणा के स्रोत के रूप में उद्धृत किया जाता है।

वेल्लोर पुलिस ने चाइल्डलाइन को सूचित किया और लड़कियों को हिरासत में ले लिया।

वेल्लोर जिला बाल कल्याण समिति के प्रमुख पी. वेदनायगम ने कहा, ‘कटपाडी रेलवे स्टेशन पर, जब वे आधी रात को खाना खरीदने के लिए उतरीं, तो उनकी ट्रेन छूट गई. पुलिस कर्मियों ने बच्चों और चाइल्ड लाइन अधिकारियों से बात की और हमें सतर्क कर दिया गया.’ उन्हें वेल्लोर जिले में एक सरकारी केंद्र में रखा गया, उनके माता-पिता को बुलाया गया और बच्चों व उनके माता-पिता के लिए परामर्श सत्र आयोजित किए गए.

Previous articleMP Crime News! मध्य प्रदेश के दतिया जिले में गोलीबारी, शुगर मिल कर्मचारियों को निशाना बनाया गया
Next articleमालदीव के मंत्रियों की भारत विरोधी टिप्पणियों से विवाद