MP Crime News
MP Crime News firing on Dollex company in Datia of Madhya Pradesh

MP Crime News– मध्य प्रदेश के दतिया जिले में रविवार की सुबह पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के जिले में शुगर मिल के बाहर कुछ अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दशहत फैला दी है. गोलीबारी का निशाना शुगर मिल के कारखाने के कर्मचारी थे।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हालांकि, कुछ कर्मचारियों को हल्की चोटें आई हैं.

पुलिस फिलहाल इस पूरी घटना से अनभिज्ञ है. पुलिस अधिकारी घटना को लेकर जांच कर रहे हैं और अज्ञात बदमाशों को पकड़ने नाकाबंदी कर रहे हैं. हालाँकि, इस घटना का एक और कारण है। कुछ का कहना है कि शुगर मिल से कुछ कर्मचारियों को निकाला गया था, जिससे नाराज होकर इन अज्ञात बदमाशों ने ये फायरिंग की है तो कुछ का कहना है कि मामला आशनाई से जुड़ा है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना क्यों घटी.

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और घटना की जांच में जुटे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा और अज्ञात बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.

इस घटना के बाद से दतिया जिले में दहशत का माहौल है. लोगों को यह डर सताने लगा है कि कहीं यह बदमाश फिर से किसी बड़ी घटना को अंजाम न दें.

Previous articleइस लोकसभा चुनाव भाजपा लाने वाली है फिर नया फॉर्मूला
Next articleBTS Fans बीटीएस के लिए जुनून: तमिलनाडु की छात्राएं बिना पासपोर्ट के सियोल जाने की कोशिश में भागीं