Chhattisgarh Breaking News लॉकडाउन के आखिरी दिन छत्तीसगढ़ में मिले, 395 नए संक्रमित मिले

0
27
छत्तीसगढ़ में मिले, 395 नए संक्रमित मिले
छत्तीसगढ़ में मिले, 395 नए संक्रमित मिले

लॉकडाउन के आखिरी दिन छत्तीसगढ़ में मिले, 395 से अधिक नए कोरोना संक्रमित मरीज,रायपुर में 174,आज 6 मौत

बिलासपुर- ऐसे समय में जब रायपुर समेत पूरा प्रदेश लंबे समय के लॉक डाउन के बाद अनलॉक की ओर बढ़ चुका है पूरे राज्य में कोरोनावायरस कॉविड 19 से संक्रमित लोगों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी डराने वाली है।

यह संख्या बता रही है कि यदि हमने अनलॉक के दौरान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग तथा सैनिटाइजिंग के नियमों की अनदेखी की तो हमें इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

आज पूरे प्रदेश में रिकार्ड 395 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े सामने आए हैं।

इनमें 174 से अधिक नए संक्रमित मरीज प्रदेश की राजधानी रायपुर में मिले हैं। जबकि बिलासपुर में भी आज नए संक्रमित मरीजों के मिलने का आंकड़ा डरावना है। आज बिलासपुर में 37 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

ये आंकड़े उस वक्त सामने आये हैं, जब आज ही लॉकडाउन को खोलने का ऐलान छत्तीसगढ़ में किया गया है। रायपुर में अकेले केंद्रीय जेल में 41 नए मरीजों का मामला सामने आया है। इन 41 मैं से 3 जेल के अधिकारी कर्मचारी हैं।

जबकि 39 कैदी संक्रमित मिले हैं। जेल में मिले सभी कैदी ब्लाक-3 में थे। अब उस ब्लाक के आसपास के सभी कैदियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।

इसी तरह रायपुर और बिलासपुर के अलावा प्रदेश के दुर्ग में 53, राजनांदगांव से31,रायगढ से 19 और बस्तर में 20 मरीजों सहित अन्य जिले में भी नए मरीजों की जानकारी मिली है। मरीजों की यह संख्या देर शाम तक की है। इसमें देर रात तक और भी इजाफा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here