बच्चों ने दिखाई अपनी कला, तालियों से गूंज उठा रविन्द्र भवन !

0
215
Arif masood
आरिफ मसूद ने मंच से सभी बच्चों को संबोधित किया

रविन्द्र भवन में शुक्रवार को मर्वेलस हायर सेकंडरी स्कूल का एनुअल फंक्शन आयोजित किया गया ! जहाँ बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन देते हुए वहाँ मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया ! बता दे कि बच्चों ने डांस परफॉरमेंस, गेम्स इसके अलावा कई और तरह के एक्ट्स परफॉर्म किए ! जिसके बाद पूरे भवन का माहौल रंगीन हो गया !

इतना ही नहीं बल्कि ये शाम और भी रंगीन हो गई जब यहाँ मुख्य अतिथि के तौर पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और विधायक आरिफ़ मसूद पंहुचे ! वहाँ मौजूद सभी लोगों ने पीसी शर्मा और आरिफ़ मसूद का जोरदार तरीके से इस्तेकबाल किया ! इसके अलावा दैनिक भोपाल हलचल के एडिटर जावेद यजदानी के साथ साथ पत्रकार शोएब जाफरी ने भी इस खास कार्यक्रम में शिरकत की !

मर्वेलस
स्वागत के बाद इस खास कार्यक्रम का आगाज़ हुआ

मर्वेलस हायर सेकंडरी स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती नीलोफर जी के साथ साथ स्कूल के सभी टीचर्स ने अपने इन खास मेहमानों का शानदार स्वागत किया ! स्वागत के बाद इस खास कार्यक्रम का आगाज़ हुआ, जिसके बाद बच्चों ने अलग अलग अंदाज में अपने जौहर बिखेरे !

इसके बाद आरिफ मसूद ने मंच से सभी बच्चों को संबोधित किया ! उन्होंने कहाँ की बच्चों को अच्छी तालीम हासिल करनी चाहिए ! साथ ही उन्होंने कहा कि पेरेंट्स को भी अपने बच्चों का हौसला बुलंद करते रहना चाहिए ! इतना ही नहीं उन्होंने कहाँ की कोई भी परेशानी हो, में हमेशा आपका साथ देने के लिए खड़ा हूँ !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here