मुख्यमंत्री श्री बघेल से प्रबंध संचालक सीएसपीडीसीएल श्री गौतम ने की सौजन्य मुलाकात-रायपुर

0
55
Chief Minister Mr. Baghel Raipur latest news update
Chief Minister Mr. Baghel Raipur latest news update
Breaking news

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के प्रबंध संचालक श्री हर्ष गौतम ने सौजन्य मुलाकात की। श्री हर्ष गौतम ने 17 अगस्त को अपना पदभार ग्रहण किया है। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने प्रबंध संचालक श्री गौतम को उनके नवीन दायित्व के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री को श्री गौतम ने रायपुर निवासी चित्रकार श्रीमती रेणु द्वारा चित्रित खुशहाल कृषक का प्रतीकात्मक चित्र भी भेंट किया।

इस चित्र में मुख्यमंत्री श्री बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा किसानों के हित में चलाए जा रहे विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रमों के फलस्वरूप किसानों की खुशहाली की झलक साफ-साफ दिखाई दे रही है। इसमें उनके जीवन में आए क्रांतिकारी परिवर्तन का आभास भी हो रहा है। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राज्य में वर्तमान में किसानों की खुशहाली को व्यक्त करते इस प्रतीकात्मक चित्र की सराहना की। इस दौरान मुख्यमंत्री को प्रबंध संचालक श्री गौतम ने विद्युत विभाग की ओर से भी राज्य में किसानों की खुशहाली के लिए हर संभव पहल करने के लिए आश्वस्त किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, कार्यपालन अभियंता श्री मनोज वर्मा तथा अधिवक्ता श्री मनोज वर्मा उपस्थित रहे। उन्होंने मुख्यमंत्री को कल उनके जन्मदिन की बधाई भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here