व्यापमं घोटाले को लेकर सीएम शिवराज ने दी सफाई

0
50
Shivraj Singh - Chief Minsiter
कार्यक्रम में बोले सीएम बेईमानी नहीं कर सकता

Chief Minister – गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित ‘कमल शक्ति” के ट्रेनिंग कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवाज ने व्यापमं घोटाले को लेकर अपनी सफाई दी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहां की मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं, इसलिए मुझसे गलती जरूर हो सकती है, लेकिन बेईमानी नहीं कर सकता। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने व्यापमं को घोटाला बताकर खूब दुष्प्रचार किया, लेकिन उसके हर दावे झूठे निकल गए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों व्यापमं घोटाले के आरोपी डॉ. जगदीश सागर की डायरी में लोक सेवा आयोग की परीक्षा में गड़बड़ियों का सबूत मिला है।

इसके बाद कांग्रेस ने शिवराज सरकार को फिर कटघरे में खड़ा करना शुरू कर दिया है। बता दे की कांग्रेस ने महिलाओं को चिट्ठी लिखने पर भी आपत्ति जताई थीं। दरअसल सीएम शिवराज द्वारा प्रदेश की महिलाओं को चिट्ठी लिखी थीं। जिस पर सीएम चौहान बोले कांग्रेस को मेरी बहनों के नाम लिखी चिठ्ठी भी गलत लगी। भाई-बहनों के बीच में बोलने वाली कांग्रेस कौन होती है?

सीएम शिवाज ने इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया की 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने पर फांसी की सजा का प्रावधान किया हैं।

उन्होंने बताया की महिलाओं के हाथ में सरकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा पैसा जाए, इस पर भी हम काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहां की बेटों को संस्कार देने होंगे कि वे बहनों की इज्जत करें। इसके लिए भी भाजपा एक विशेष अभियान चलाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here