आज भी याद हैं वो पल जब सैयदना साहब ने मेरा हाथ चूमा था – सीएम शिवराज

0
29
Shivraj Singh - CM Indore Visit
सीएम चौहान ने की बोहरा समाज की जमकर तारीफ

CM Indore Visit – शुक्रवार को इंदौर में दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय के मजलिस में शामिल में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इंदौर पहुंचे।

इस दौरान सीएम शिवाज ने बोहरा समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए अपने पुराने पलों को याद किया। और बोहरा समुदाय की जमकर तारीफ की। सीएम ने कहां की यहां पर मौजूद लोगों को देखकर लगता हैं कि सबसे प्यार करने वाला कोई समाज हैं तो वह बोहरी समाज ही हैं। उन्होंने ने कहा कि आज का दिन भारत के इतिहास में ऐतिहासिक होने वाला हैं।

सीएम शिवराज ने बोहरा समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहां की मुझे आज भी वो दिन वो पल याद हैं, जब मुझे सैयदना साहब से मिलने का मौका मिला था। उन्होंने मेरा हाथ चूमा था। मैं उज्जैन कभी भूल नहीं सकता। वो स्पर्श आज भी मेरे साथ हैं और मुझे उर्जा देता हैं।

इसके आगे सीएम चौहान ने कहा कि मैंने अनुरोध किया था कि सैयदना साहब इंदौर की धरती पर जरूर आएं।

और आज हमारे बीच सैयद साहब मौजूद हैं। मध्य प्रदेश खुशकिस्मत हैं। इंदौर सौभाग्यशाली हैं कि सैयदना साहब के चरण यहां पड़े हैं। सीएम ने कहां की सैयदना साहब का में बहुत शुक्रगुज़ार हूं की उन्होने हमारे निमंत्रण को स्वीकार किया। सीएम ने लोगों को संबोधित करते पीएम मोदी की भी तारीफ की, सीएम चौहान ने मोदी जी की तारीफ करते हुए कहां की हमारे पीएम जो देश और देश की जनता को आगे बढ़ाने में दिन और रात लगे हुए हैं वो यहां पर आए, यह हमारी खुशकिस्मती हैं।

प्रधानमंत्री का सपना हैं कि 2022 तक हर किसी के सिर पर छत हो, बोहरा समाज और हमारे प्रधानमंत्री दोनों ही गरीबों के दुख दूर करने में लगे हुए हैं।

गौरतलब हैं की सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब 20 दिवसीय इंदौर दौरे पर हैं। जहां वो बोहरा समुदाय के लोगों को प्रवचन देंगे। इसके अलावा वो तीन मस्जिदों का उद्घाटन भी करेंगे। बताया जा रहा हैं की सैयदना साहब के प्रवचन में शामिल होने के लिए 40 से ज्यादा देशों के करीब 1.7 लाख लोगों के इंदौर पहुंच सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here