Karva Chauth
सीएम शिवराज ने पत्नी साधना सिंह के साथ मनाया करवा चौथ, चांद देखकर खोला व्रत

CM शिवराज ने करवा चौथ (karva Chauth) पर की पूजा: चांद देखकर पत्नी साधना सिंह ने खोला व्रत, मुख्यमंत्री ने प्रदेश की सभी माताओं-बहनों को दी बधाई

MP News :मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान ने विधि विधान से करवा चौथ का त्योहार मनाया। सीएम हाउस में मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने पूरे रीति रिवाज से पूजा अर्चना की। इस अवसर पर सीएम ने पत्नी को करवा चौथ की कहानी भी सुनाई।

आज देशभर के साथ पूरे प्रदेश में महिलाएं उत्साह के साथ करवा चौथ मना रही हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने पति की लंबी आयु और स्वास्थ्य की कामना के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। सीएम, उनकी पत्नी ने परिवार के साथ पूजा पाठ की। चांद देखने के बाद उनकी पत्नी ने व्रत तोड़ा। सीएम ने प्रदेश की सभी माताओं और बहनों को करवा चौथ त्योहार की बधाई दी।

सीएम ने कहा कि करवा चौथ का त्योहार भारतीय संस्कृति और परंपराओं का प्रतीक है। यह त्योहार भारतीय महिलाओं की आस्था और समर्पण का प्रतीक है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए व्रत रखती हैं।

सीएम ने कहा कि करवा चौथ का त्योहार सभी के लिए एक प्रेरणा है। इस दिन हमें अपने परिवार और पति के प्रति अपने प्रेम और समर्पण का एहसास होता है। इस दिन हमें अपने जीवन में एक-दूसरे के लिए और भी अधिक समर्पित होना चाहिए।

सीएम ने प्रदेश की सभी महिलाओं को करवा चौथ की हार्दिक बधाई दी और कामना की कि सभी महिलाओं के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशियां आएं।

Previous articleकमलनाथ ने शिवराज पर हमला बोला, कहा- आपने अपने अपराधों को पहचान लिया
Next articleराजस्थान के डिडीवाना जिले में नकली ईडी अधिकारियों ने ज्वैलर को लूट लिया