Rajasthan Jeweler Robbed by Fake ED Officers
राजस्थान के डिडीवाना जिले में नकली ईडी अधिकारियों ने ज्वैलर को लूट लिया

Rajasthan Jeweler Robbed: राजस्थान के डीडवाना जिले में एक ज्वेलर्स के घर पर फर्जी ED अफसर बनकर लूट की कोशिश की गई। बदमाशों ने ज्वेलर्स के घर पर छापा मारकर सामान का वीडियो बनाया और फिर जबरन सामान ले जाने लगे। इस दौरान घर के लोगों ने इसका विरोध किया तो बदमाश भाग खड़े हुए।

पीड़ित ज्वेलर्स हरी सोनी ने बताया कि पांच बदमाश एक लग्जरी गाड़ी से उनके घर पहुंचे। गाड़ी पर राजस्थान सरकार लिखा हुआ था। बदमाशों ने खुद को ED का अफसर बताया और ज्वेलर्स की दुकान का वीडियो बनाने लगे। जब ज्वेलर्स ने कार्रवाई का सर्च वारंट मांगा तो बदमाशों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और जबरन घर में घुसकर सामान का वीडियो बनाने लगे। बाद में बदमाश घर में रखा सामान भी ले जाने लगे, जिस पर घर के लोगों ने उनका विरोध किया।

इस घटना को लेकर चितावा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

यह घटना ‘स्पेशल 26’ फिल्म की याद दिलाती है, जिसमें कुछ बदमाश ED की आड़ में बैंक लूटते हैं। इस घटना से पता चलता है कि अपराधी भी अब सरकारी अधिकारियों की आड़ में बड़े वारदात को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसे में लोगों को सावधान रहने की जरूरत है और किसी भी अज्ञात व्यक्ति पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

इस घटना के बाद डीडवाना में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गई है। पुलिस ने बाजारों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर गश्त बढ़ा दी है।

Previous articleसीएम शिवराज ने पत्नी साधना सिंह के साथ मनाया करवा चौथ, चांद देखकर खोला व्रत
Next articleMP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 : 17 नवंबर को मतदान, कुछ जिलों में दोपहर 3 बजे तकया