घर पर ड्रग्स मिलने के बाद कॉमेडियन भारती गिरफ्तार, पति से पूछताछ जारी

0
29
Comedian Bharti arrested
MUMBAI, NOV 21 Comedian Bharti Singh arriving at the NCB office for questioning after a raid at her residence by the agency in a drug related case, in Mumbai on Saturday.

नारकोटिक्स कंट्रोल (Comedian Bharti arrested) ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार की शाम कॉमेडियन भारती सिंह को कथित रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स मारिजुआना (गांजा) रखने और इसका सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि शनिवार की सुबह भारती के घर पर छापेमारी की गई और ड्रग्स मिलने के बाद उन्हें शाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आईएएनएस को बताया, हमने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से करीब 86 ग्राम मारिजुआना (गांजा) पाया गया है। उनके पति हर्ष लिंबाचिया से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। हम आपको आगे के घटनाक्रम की जानकारी देंगे।

मारिजुआना के वाणिज्यिक मात्रा (करीब 86.50 ग्राम) में होने की बात कही गई है, जो कि छापेमारी के दौरान उनके घर से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि भारती और उनके पति ने कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने की बात कबूल की है। दरअसल एनसीबी ने शुक्रवार की देर रात ड्रग्स मामले में छानबीन के दौरान दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया था। इन लोगों से की गई पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष का नाम सामने आया, जिसके बाद शुक्रवार की सुबह उनके घर पर छापेमारी की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here