Shark Tank judge
Shark Tank judge

“Vicky Jain” बिग बॉस 17′ के प्रसिद्धता को छूने के बाद अब विक्की जैन और उनकी पत्नी अंकिता जैन फिर से चर्चा में हैं। विक्की जैन ने शो में अपनी पत्नी के साथ एंट्री की, जिसके बाद उन्हें उनके फैंस के द्वारा निंदा का सामना करना पड़ा। हालांकि, उनकी जोशीली संवादशीलता और पर्सनैलिटी ने लोगों को बांध लिया। विक्की एक उद्यमी फिगर से सेलिब्रिटी बन गए हैं, और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन आयोजित किया। इस सेशन में उनके फैंस ने उनसे विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की, जिसमें शार्क टैंक इंडिया में उनकी भागीदारी की मांग भी शामिल थी।

एक फैन ने उनसे शार्क टैंक न्यायधीश के रूप में उन्हें देखने की इच्छा जाहिर की, जिसके उत्तर में विक्की ने बताया कि उन्हें इस रोल के लिए विचार किया जा सकता है। इसके अलावा, अन्य फैंस ने उनसे फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की भी अपील की, जिसके उत्तर में विक्की ने बताया कि वह पहले से ही एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही स्क्रीन पर देखा जाएगा।

‘बिग बॉस 17’ के समय उन्हें कई बाधाएं प्राप्त हुईं, जिसमें उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ते की समस्याएं भी शामिल थीं। हालांकि, शो समाप्त होने के बाद दोनों के बीच दोस्ताना और समझौतेदार रिश्ता देखा गया। इस तरह से, विक्की जैन ने अपने रूप से टेलीविजन दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है।

Previous articleपुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी रचाई! तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग
Next articleएक्स का नया धमाका! क्या आप तैयार हैं ऑडियो और वीडियो कॉल के लिए