पीठ पीछे नहीं सामने वार करता हूं, कांग्रेस ने कभी खून और मारपीट की राजनीति नहीं की – अजय सिंह

0
174
Ajay Singh - Congress Leader
सीएम शिवराज पर हुए पथराव को लेकर घमासान जारी
Breaking news

Congress Leader – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान हुए पथराव को लेकर घमासान ज़ारी हैं।

जहां एक तरफ भाजपा इसका आरोप कांग्रेस पर लगा रहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस इन आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा पर पलटवार कर रहीं हैं। हालही में सागर में गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहां की सीएम की हत्या की साजिश कांग्रेस ने रची थीं। चुरहट में जनआशीर्वाद यात्रा के पहले ही सुरक्षा एजेंसियों से खबर मिली थी कि हमला हो सकता हैं। उन्होंने कहां की इस मामले में गिरफ्तार हुए लोग कांग्रेस के पदाधिकारी हैं।

इस पर अजय सिंह ने भाजपा झूठे आरोप लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फ़साने की कोशिश कर रहीं हैं। अजय सिंह ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैं पीठ पर नहीं, सामने वार करता हूं। दो बार शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस द्वारा विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया, तब मुख्यमंत्री पीठ दिखाकर क्यों भाग गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी खून और मारपीट की राजनीति नहीं की वह चरित्र तो भाजपा का हैं। नेता प्रतिपक्ष सिंह ने कहा कि उनके परिवार के संस्कार नहीं हैं किसी पर पत्थर फेंकना।

वहीं दूसरी तरफ भोपाल में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने पत्रकार वार्ता में कहा कि हमले की पहले रिहर्सल की गई, बाद में इसे अंजाम दिया गया। जिसका जवाब देते हुए, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने दोषियों पर कार्रवाई की बात कही।

उधर, अजय सिंह ने कहां की चुरहट में प्रशासन और मुख्यमंत्री की चिढ़ की वजह यह है कि वहां एनएच 49 की हालत खराब हैं। इस सड़क के निर्माण को लेकर पिछले डेढ़ साल से आंदोलन चल रहा हैं। उन्होंने कहा कि घटना निंदनीय है और इसमें कोई भी दोषी हो उसके खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए।

अजय सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोप का जवाब देते हुए गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा अभी जांच की जा रही हैं। हम यह नहीं कहते कि अजय सिंह दोषी हैं। प्रारंभिक जांच में चुरहट ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष रामविलास पटेल, आईटी सेल अध्यक्ष पंकज सिंह, शिवेंद्र सिंह और 6 अन्य के शामिल होने की बात सामने आई हैं। इससे जुड़ीं घटनाओं में दो महिलाएं रंजना मिश्रा अौर बसंती कौल के नाम भी सामने आ रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here