अब मुझ को देखते ही भाजपा के नेता दो कदम हो जाते हैं पीछे – राहुल

0
114
rahul_gandhi - National News
राहुल गांधी से डर कर अब दो कदम लेते हैं पीछे भाजपा के नेता
Breaking news

National News – पिछले सप्ताह लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वो किया जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

राहुल गांधी ने लोकसभा में अपना ज़ोरदार भाषण दिया। और अपने भाषण के बाद राहुल पीएम मोदी की सीट तक गए और उन्हें गले से लगाया। इस कदम के बाद राहुल गांधी आज भी चर्चा में हैं। वहीं उनके इस कदम की भाजपा नेताओं ने आलोचना की थी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब भाजपा नेताओं पर तंज कसा है। उन्होंने बुधवार को कहा कि अब तो भाजपा के सांसद उन्हें देखते ही डर जाते हैं और दो कदम पीछे हट जाते हैं कि कहीं वह उन्हें गले न लगा लू।

हालांकि राहुल ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के नेताओं के साथ उनके मतभेद हैं।और वह उनसे लड़ सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह उनसे नफरत करें।

आप पूरी शक्ति के साथ किसी से लड़ सकते हैं लेकिन नफरत करने की बात आप पर निर्भर करती है। मेरे ख्याल से इसे समझना बहुत जरूरी है. आडवाणी (लालकृष्ण आडवाणी) से मेरे विचार अलग हो सकते हैं, देश को लेकर उनकी और मेरी राय बिल्कुल जुदा हो सकती है। मैं हर कदम पर उनसे लड़ सकता हूं, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि मैं उनसे नफरत करूं। राहुल गांधी ने ये सब एक किताब के विमोचन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा। बता दे की इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी भी शामिल हुए।

प्रधानमंत्री पर राफेल सौदे को लेकर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को भी राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। एक ट्वीट में राहुल ने मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया है। रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि प्रधानमंत्री ने जब राफेल सौदे की घोषणा की थी उसके कुछ ही दिनों पहले प्रमुख उद्योगपति ने एक कंपनी शुरू की थी। उनका इशारा रिलायंस समूह की ओर था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here