अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार
कांग्रेस ने बेरोजगार लोगों की दुर्दशा पर मोदी और केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने दिल्ली में लगातार लोगों की आत्महत्या के मामलों पर चिंता जताई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि, कोरोना महामारी लॉकडाउन के कारण आए आर्थिक संकट से सबसे ज्यादा गरीब, श्रमिक, न्यूनतम एवं मध्यम वर्ग के लोग प्रभावित हुए हैं, जबकि भाजपा की मोदी सरकार और दिल्ली में केजरीवाल सरकार बढ़ती मंहगाई से प्रभावित इन लोगों के प्रति असंवदेनशील हैं।

उन्होंने कहा, दिल्ली में आर्थिक संकट के चलते दो जौहरी भाईयों ने आत्महत्या कर ली। चार बच्चों के एक पिता ने पिछले 3 महीने से वेतन न मिलने के कारण आत्महत्या कर ली और एक मजबूर युवक को बेरोजगार होने के कारण अपनी बूढ़ी मां के साथ बस स्टॉप के नीचे रहना पड़ रहा है।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम मांग करते हैं कि सरकार हर परिवार को मुफ्त राशन के साथ प्रतिमाह 7,500 रुपये वित्तिय सहायता के रुप में दे।

उन्होंने कहा, देश में कोरोना का आंकड़ा 33 लाख को पार कर चुका है और दिल्ली एक बार फिर से कोविड हॉट-स्पॉट बनती जा रही है, इस कठिन दौर में लोगों को राहत पैकेज की तुरंत घोषणा की जानी चाहिए ताकि आत्महत्या जैसी वारदात रुक सकें।

Previous articleइस्लामिक हिस्ट्री पर बना हुआ तुर्की का ड्रामा सीरीज एर्तुग्रुल गाजी दुनिया का सबसे ज्यादा देखने वाला सीरियल बना
Next articleविनेश सहित 14 ऐसे एथलीट हैं,जो राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे।