Covid -19 उत्तर प्रदेश में कोरोना से चौथी मौत

0
26
Covid -19 Fourth death from Corona in Uttar Pradesh
Covid -19 Fourth death from Corona in Uttar Pradesh

आगरा के एसएन मेडिकल कलेज में भर्ती 76 साल की बुजुर्ग महिला ने बुधवार को दम तोड़ दिया है।

डीएम प्रभु एन सिंह (DM Prabhu N Singh )ने पुष्टि करते हुए कहा कि महिला को विदेश से लौटे पौत्र से संक्रमण मिला था। उन्होंने कहा कि बच्चों और बुजगोर्ं को खास एहितयात बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महिला एसएन मेडिकल कलेज (SN Medical College)में भर्ती थीं और पहले से ही स्थिति खराब थी। डक्टरों ने पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मेडिकल कलेज में भर्ती 76 वर्ष (76-year-old woman)की महिला की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्हें मंगलवार को भर्ती किया गया था। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (King George Medical University) से उनकी रिपोर्ट पजिटिव आई थी। उनकी हालत भी बेहद गंभीर थी। जिसके कारण वह जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमण से संघर्ष नहीं कर सकीं।

विगत दिवस कमला नगर में 76 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली थीं। उनका पौत्र 15 मार्च को नीदरलैंड से लौटा था। वह 14 दिन होम क्वारंटाइन में रहा। स्क्रीनिंग हुई तो संक्रमण नहीं मिला लेकिन घर में उसके संपर्क में आने के कारण दादी को कोरोना हो गया।

उनके एक नजदीकी ने बताया कि दादी को अस्थमा था। 10 दिन मुगल रोड स्थित दो अस्पतालों में अस्थमा का ही उपचार चला। तबीयत बिगड़ने पर नमूने लिए गए तो कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके बाद एसएन मेडिकल कलेज में भर्ती कराया गया था। जहां आज उनकी मौत हो गयी।

ज्ञात हो कि बस्ती में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गयी थी। उसे कोरोना पॉजटिव पाया गया था। इसी प्रकार मेरठ में एक 72 वर्षीय एक युवक की मौत हो चुकी है। 3 अप्रैल को वाराणसी में एक मौत हुई थी। वह भी कोरोना पॉजटिव था। आज आगरा में 76 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here