Aligarh Crime News
Woman Shot by Cop During Passport Verification

Aligarh Crime: अलीगढ़ के ऊपरकोट कोतवाली में शुक्रवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। यहां पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने पहुंची एक महिला को दारोगा ने गलती से गोली मार दी। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, 55 वर्षीय इशरत जहां (55-year-old Ishrat Jahan ) अपनी बेटे के साथ पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने के लिए कोतवाली पहुंची थीं। इस दौरान भुजपुरा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार शर्मा अपनी सरकारी पिस्टल से कुछ चेक कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी पिस्टल से गोली चल गई, जो सीधे इशरत जहां के सिर में जा लगी।

गोली लगने से इशरत जहां गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद दारोगा मनोज कुमार शर्मा (Manoj Kumar Sharma) मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी (SSP Kalanidhi Naithani) मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल महिला का हालचाल जाना। उन्होंने बताया कि दारोगा मनोज कुमार शर्मा को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही, मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही गोली लगने का कारण सामने आ सकेगा। हालांकि, शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि दारोगा मनोज कुमार शर्मा अपनी पिस्टल से कुछ चेक कर रहे थे। इसी दौरान उनकी उंगली का दबाव पिस्टल के ट्रिगर पर पड़ गया और गोली चल गई।

घटना के बाद शहर में गुस्सा फैल गया है। लोग दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Previous articleAkbaruddin Owaisi को तेलंगाना विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया गया
Next articleIsrael Border- लेबनान-इजरायल सीमा पर टकराव जारी, छह की मौत, छह घायल